बिना नाम वाला Alight Motion अप्प को डाउनलोड करना चाहते हैं और इस्तेमाल करना चाहते हैं? तो यह पोस्ट सिर्फ आपके लिए है। इस पोस्ट में हमने इसे डाउनलोड करने का डाउनलोड लिंक दिया है और साथ ही कैसे उसे इनस्टॉल करना है पूरी प्रक्रिया को विस्तारपूर्वक समझाया है।

बिना नाम वाला Alight Motion - डाउनलोड करें

बिना नाम वाला Alight Motion क्या है?

Alight Motion एक प्रोफेशनल वीडियो एडिटिंग अप्प है जो एंड्राइड और iOS के लिए डिज़ाइन किया गया है। मोबाइल वीडियो एडिटर्स के लिए यह एक बढ़िया विकल्प है, क्योंकि इसे इस्तेमाल करना बहुत आसान और कनविनिएंट है जिससे एक बिगिनर भी एक प्रॉपर वीडियो एडिटिंग कर सकता है।


Download (151M)

बिना नाम वाला Alight Motion यानि कि अप्प का वो वर्शन जो बिना Watermark के वीडियो को एडिट और एक्सपोर्ट कर सके। यदि आप बिना वॉटरमार्क के Alight Motion को इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आप दो तरीके से इसे इस्तेमाल कर सकते हैं।


Alight Motion मेम्बरशिप को सब्सक्राइब करें

Alight Motion के मेम्बरशिप को सब्सक्राइब कर के आप Alight Motion के प्रीमियम यूजर बन सकते हैं। प्रीमियम सुब्स्क्रिप्शन के बाद आपको कईं प्रीमियम फीचर्स भी मिलेंगे जिनमें आपको बिना वॉटरमार्क के वीडियो एडिटिंग फीचर भी दिया जाता है।


सब्सक्रिप्शन परचेस करने के लिए अप्प को ओपन करें, ऑप्शंस पर क्लिक करें, My Account पर टैप करें, Membership Options पर टैप करें, प्लान्स और ऑफर्स का चुनाव करें और परचेस करें। यह एक बढ़िया, आसान, किफायती और जेन्युइन विकल्प है जिसमें आप बिना नाम वाला Alight Motion इस्तेमाल कर सकते हैं।


Alight Motion के मॉडिफाइड वर्शन को इनस्टॉल करें

यदि आप Alight Motion को बिना वॉटरमार्क के मुफ्त में इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आप इसके मॉडिफाइड वर्शन में रूचि ले सकते हैं। मॉडिफाइड वर्शन थर्ड पार्टी वेबसाइट पर बड़ी ही आसानी से मिल जाते हैं और इन्हें आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके लिए आपको कोई सब्क्रिप्शन की आवश्यकता नहीं होती और आप प्रीमियम फीचर्स को मुफ्त में इस्तेमाल कर पाते हैं। लेकिन यह रेकमेंडेड नहीं है।


बिना नाम वाला Alight Motion कैसे डाउनलोड करें?

Alight Motion के मॉडिफाइड अप्प को डाउनलोड करना बहुत आसान है। आप नीचे दिए स्टेप्स फॉलो कर सकते हैं: -

  1. सबसे पहले एक ट्रस्टेड वेबसाइट को गूगल की मदद से खोज लें जो आपको Alight Motion का मॉडिफाइड वर्शन डाउनलोड करने में मदद कर सके।
  2. खोजने के बाद, उस वेबसाइट को ब्राउज करें और लेटेस्ट वर्शन को चुनें।
  3. लेटेस्ट वर्शन को डाउनलोड करें।

Post a Comment

Previous Post Next Post