MASIGNASUKAv102
6510051498749449419

Ezoic क्या है और कैसे काम करता है

Ezoic क्या है और कैसे काम करता है
Add Comments
Friday, 24 May 2019
    दोस्तों, अगर आप एक Blogger हैं और आप Google Adsense का इस्तेमाल करके पैसे कमाते हैं तो आपने कहीं ना कहीं Ezoic के बारे में तो सुना ही होगा। आज के इस आर्टिकल में मैं आपको बताने वाला हूँ Ezoic क्या है और कैसे काम करता है।

    What is Ezoic

    Ezoic क्या है (What Is Ezoic In Hindi)

    Ezoic डिजिटल पब्लिशर्स, कंटेंट क्रिएटर्स और ब्रांड्स के लिए एक एंड-टू-एंड प्लेटफॉर्म है। Ezoic प्रत्येक Web Publishers को अपने विज्ञापनों, Content, Layout आदि के लिए स्वचालित वेबसाइट की खुफिया जानकारी प्रदान करता है।

    Ezoic वेबसाइट विज़िटर के व्यवहार को बेहतर ढंग से समझने के लिए मशीन लर्निंग का इस्तेमाल करता है। इसमें महत्वपूर्ण Data Collect करने और Visitor के अनुभव, SEO और वेबसाइट की कमाई में सुधार करने वाले निर्णयों को स्वचालित करने की क्षमता शामिल है।

    Ezoic कैसे काम करता है (How Does Ezoic Works)

    Ezoic वेबसाइट के Owner, Brands, Publishers और Bloggers को आसानी से अपनी वेबसाइटों के कुछ हिस्सों को जोड़ने और सुधारने की काम करता है। इसमें महत्वपूर्ण निर्णयों को स्वचालित करने के लिए Artificial Intelligence का उपयोग करके Revenue बढ़ाने और Visitors Experience को बेहतर बनाने की क्षमता शामिल है।

    Publishers इसे स्वचालित Visitor विभाजन को Execute करने के लिए, अपनी वेबसाइटों की गति को तेज़ बनाने, सुरक्षा में सुधार करने, वेब की नवीनतम मोबाइल तकनीकों को लागू करने के लिए एज़ोइक का उपयोग कर सकते हैं।

    Ezoic वेब पब्लिशर्स को बिग डेटा की Power देता है और उन्हें आसानी से Smart Work को स्वचालित करने की सुविधा देता है जो उन्हें अपने दर्शकों को बेहतर अनुभव प्रदान करने में मदद कर सकते हैं।
    Gyanesh Chourasia

    Hello Friends My Name Is Gyanesh Chourasia And I'm A Computer Science Student. I Like Learning And Learning About Things Related To Technology And Android. I Will Try To Get You A Post On The Daily Basis On Our Blog. Thanks !!!

    1. Best artical its help me what is ezoic and how it's work.

      ReplyDelete
    2. Kya mai apne is blog per sahayatahindime.com per ezoic ka use kr skta hu.

      ReplyDelete